भारत के प्रमुख बेंकों के कस्टमर केयर से बात करने के लिए आप निचे दिए लिंक पर जाकर आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर वहाँ दिए नम्बर से कस्टमर केयर अधिकारी से सीधे संपर्क कर सकते है। कस्टमर केयर को कॉल करते समय आपकी पहचान पुख़्ता करने के लिए आपसे कुछ जानकारियां मांगी जाएगी, इसलिए अपना अकाउंट नम्बर, बैंक के साथ रेजिस्टर किए मोबाइल नम्बर, ईमेल आईडी और बैंक सम्बंधित अन्य जानकरियों को अपने पास रखें, जिससे प्रक्रिया तेज़ी से पूर्ण हो सके।
येस बैंक:
आईडीबीआई बैंक:
सिटी बैंक:
इंडीयन बैंक:
स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया:
https://www.sbi.co.in/portal/web/customer-care/contact-us
https://www.onlinesbi.com/personal/contact_us.html
https://www.onlinesbi.com/personal/contact_us.html
ऐक्सिस बैंक:
एचडीएफसी बैंक:
पंजाब नैशनल बैंक:
1800 180 2222
येस बैंक:
आईडीबीआई बैंक:
बंधन बैंक:
विजया बैंक: